Tuesday, September 11, 2018

FOR SOMEONE LATEST HINDI & URDU SHAYARI-तेरे घर का पता भी देदे

HI दोस्तों।
आपका बोहोत बोहोत स्वागत है। मेरी शायरी-हिंदी शायरी का खज़ाना में हिंदी और उर्दू  लैंग्वेज में लव शायरी ,दर्द,रोमांटिक,बेवफा ,मोटिवेशनल और सभी तरह की शायरी लिखी जाती है ,और आप के लिए मैं युही  शायरी करता राहु और आप का पियार मुझे मिलता रहे ये ही मेरी उपरवाले से दुआ है।

HINDI & URDU SHAYARI
oneline36.blogspot.com
hindi shayari


जाऊ कहा कोई तो बता दे 

तेरे घर का पता भी देदे      

नहीं मिलता सुकुन  कही 

आए  मेरे हमदम 

मुझे भी जीना है 

मुझे तू जीने की वजा देदे 

........................................................................................................
                                                                                                     
jau kaha koi to bata de 

tere ghar ka pata bhi dede


nahi milta sukun  kahi 

aaye mere hamdam

mujhe bhi jina hai 

mujhe tu jine ki waja dede



अगर आपको मेरी शायरी अच्छी लगती है तो कमेंट और शेयर जरूर करे। 


Photo by Ian Keefe on Unsplash

0 comments:

Post a Comment